युवाओं को एंटरप्रेनरशिप से जोडना जरूरी- बंसल

भारत विकास परिषद अहिल्या नगरी शाखा का दायित्व ग्रहण समारोह संपन्न

इंदौर। भारत विकास परिषद अहिल्या नगरी शाखा, इंदौर, के नवनिर्वाचित कार्यकारिणी सदस्यों का दायित्व ग्रहण समारोह 10 अप्रैल को स्थानीय जाल सभागृह में भव्य रूप से आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में इंडियन प्लास्ट पैक फोरम के अध्यक्ष श्री सचिन बंसल, विशिष्ट अतिथि के रूप में विनर्स इंस्टीट्यूट के संस्थापक श्री आदित्य पटेल और कार्यक्रम की अध्यक्षता भारत विकास परिषद के प्रांतीय महासचिव श्री विजय नामदेव ने की।


भारत विकास परिषद अहिल्या नगरी शाखा समाज में विभिन्न सेवा गतिविधियों के माध्यम से महत्वपूर्ण योगदान दे रही है। दायित्व ग्रहण समारोह का आयोजन शाखा के सदस्यों के उत्साह और समर्पण को दर्शाता है। निवर्तमान अध्यक्ष श्रीमती प्रीती राकेश धनौते और सचिव श्री अजय शर्मा ने वर्ष 2023-24 की गतिविधियों का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। मुख्य अतिथि सचिन बंसल ने अपने विचार प्रकट करते हुए कहा कि नव युवको का कैरियर मार्गदर्शन करना बहुत जरूरी है, उनके उज्जवल भविष्य के लिए उन्हें इंटरप्रेनरशिप का प्रशिक्षण देना चाहिए। उन्होनें युवाओं को सामाजिक और सांस्कृतिक आयोजनों से जुड कर आगे बढने और युवाओं को एंटरप्रेनरशिप से जोड़ने पर बल दिया। 


विशिष्ट अतिथी आदित्य पटेल ने भारतीय संस्कृति और नमस्कार के महत्व पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम के दौरान ट्रू सेज फाउंडेशन द्वारा एक अभियान के तहत गर्मियों में पक्षियों के लिए दाना-पानी हेतु सकोरों का वितरण किया गया।

Comments

Popular posts from this blog

Seminar on Extended Producer Responsibility (EPR)

प्लास्टिविजन इंडिया 2023 के लिए इंदौर में रोड शो

प्लास्टिक मशीनरी की वैश्विक प्रदर्शनी प्लास्टफोकस का इंदौर में रोड शो संपन्न